12 से अधिक घायल, महिलाएं और बच्चों की संख्या ज्यादा

लखीसराय। लखीसराय में मजदूरों से भरी पीकअप वैन गढ्ढे में पलट जाने से 12 से ज्यादा मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी मजदूरों में ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं। यह दुर्घटना बड़हिया थाना क्षेत्र के दरियापुर के पास एनएच 80 पर हुई है। सभी मजदूर मसूरी फसल काटने के लिए पूर्णिया से बड़हिया टाल जा रहे थे। सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची बड़हिया पुलिस ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

जख्मी कामो देवी ने बताया कि पूर्णिया जिले से सभी मजदूर मसूरी फसल काटने के लिए लखीसराय जिले के बड़हिया टाल आ रहे थे। तभी तेज रफ्तार चल रही पिकअप वैन के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और पीकअप वैन सड़क किनारे गड्ढे में जा पलटी। इस हादसे में 12 से ज्यादा मजदूर बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायलों में महिलाओं और बच्चों की संख्या ज्यादा है।

घायलों में प्रमिला देवी, कामो मोदी, खुशबू कुमारी, अनिता कुमारी, निभा कुमारी, लता कुमारी, शैलजा देवी, चानो देवी, सोनिया देवी, रेखा देवी, उषा देवी, संत कुमार, रीता कुमारी,कांति देवी, सुगनी देवी, सौरभ कुमार, पप्पू कुमार शामिल हैं।

किसान पप्पू सिंह ने बताया कि सभी मजदूरों को पूर्णिया जिले के मोहनपुर गांव से मसुरी कटनी के लिए पिकअप वैन से ला रहे थे। तभी दरियापुर गांव के समीप अचानक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 12 से अधिक मजदूर घायल हो गए, जिसमें ज्यादातर महिला मजदूर और बच्चे शामिल हैं। हादसे के बाद बड़हिया पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचवाया। सभी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here