मुंबईः प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने हाल ही में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है. दोनों की शादी को 2 साल गुजर चुके हैं और दोनों अक्सर ही एक-दूसरे को लेकर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. दोनों ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी (Nick Jonas Priyanka Chopra Wedding Anniversary) के मौके पर शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कते हुए एक-दूसरे को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था. लेकिन, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ कुछ ऐसा कर दिया है, जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिकस प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को गाड़ी से धक्का देकर बाहर निकाल दिया है. यही नहीं, उन्होंने निक को अपशब्द भी कहे हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों लंदन में हैं जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए टेक्स्ट फॉर यू (Text For You) की शूटिंग कर रही हैं.

एक्ट्रेस पूरे जोरों से फिल्म की शूटिंग में जुटी हैं. इसी बीच उनकी इस फिल्म से एक और खास शख्स जुड़ गए हैं और ये शख्स कोई और नहीं उनके पति निक जोनास हैं. दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास टेक्स्ट फॉर यू में एक साथ नजर आने वाले हैं और प्रियंका चोपड़ा का यूं निक जोनास को कार से धक्के देकर निकालना इसी फिल्म का हिस्सा थे.


यानी प्रियंका का निक जोनास को कार से धक्के देकर निकालना कोई रियल घटना नहीं बल्कि रील घटना थी. उन्हें फिल्म के एक सीन की शूटिंग करते हुए निक को कैब से बाहर निकालना था. प्रियंका चोपड़ा ने नवंबर में ही फिल्म की शूटिंग शुरू की है. वहीं अब उनके पति निक भी इस फिल्म से जुड़ गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here