नई दिल्ली. हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने दो साल पहले बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से शादी की थी और यह जोड़ी तब से मजबूत चल रही है. हाल की रिपोर्टें की मानें तो अब प्रियंका और निक एक बच्चा के बारे में भी सोच रहे हैं. दोनों हस्तियों ने हाल ही में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करते हुए कुछ प्रशंसक के सवालों के जवाब भी दिए. निक ने साझा किया कि वह भारत से कैसे प्यार करते हैं और यहां की संस्कृति के बारे में खुद को अधिक शिक्षित किया है. उन्होंने भारत में लोगों द्वारा ‘जीजू’ कहे जाने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

View this post on Instagram

‘जीजू’ कहे जाने पर निक ने कहा, ‘मुझे लगता है कि प्रियंका एक तरह से देश की बहन है और मैं उस बहन का पति बनकर खुश हूं.’ वहीं, प्रियंका ने कहा कि जब उन्होंने शादी की थी, तो उस दौरान सोशल मीडिया पर उपनाम ‘राष्ट्रीय जीजू’ (moniker ‘national jiju’) ट्रेंड करना शुरू कर दिया था. प्रियंका और निक की शादी की दूसरी सालगिरह पर निक ने अपनी शादी के दिन से कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा कीं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी.

View this post on Instagram


निक के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रियंका ने उन्हें अपना ‘बॉलीवुड हीरो’ भी कहा था. फिलहाल प्रियंका और निक लंदन में रह रहे हैं. बता दें, सोशल मीडिया पर लोग इन दिनों की तस्वीरों को भरपूर प्यार देते हुए नजर आते हैं. बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ और हॉलीवुड फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here