मुंबई. बॉलीवुड और ड्रग विवाद अब काफी ज्यादा गहरा गया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस ड्रग्स तक आ पहुंच गई है. बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) को लेकर पहले रवि किशन (Ravi Kishan) और फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान के बाद मामला बढ़ता दिख रहा है.

रवि किशन के सपोर्ट में आईं जया प्रदा

बीजेपी सांसद रवि किशन का सपोर्ट करते हुए जया प्रदा ने कहा, ”मैं युवाओं को ड्रग्स की तस्करी/लत की समस्या से बचाने के बारे में रवि किशन जी की टिप्पणी का पूरी तरह से समर्थन करती हूं. हमें ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है और हमें अपने युवाओं को बचाने की जरूरत है. मुझे लगता है कि जया बच्चन जी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं.”

कंगना ने जया बच्चन पर साधा निशानावहीं, कंगना रनौत ने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा है, ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं.”


RSS नेता रामलाल बोले- थाली साफ होती रहनी चाहिए.

रवि किशन बनाम जया बच्चन की लड़ाई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता रामलाल कूद गए हैं. उन्होंने इस मसले पर ट्वीट कर कहा, ”स्वास्थ्य की दृष्टि से थाली निरंतर साफ होती रहनी चाहिए. हालांकि इससे पहले मंगलवार को भी उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि थाली को गंदा न होने दें. दरअसल, बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है.”

कंगना ने कुणाल कामरा को बताया मूर्ख

कंगना रनौत लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बोल रही हैं. पहले कंगना ने जया बच्चन के भाषण का विरोध किया था, अब वह मशहूर कॉमेडियन कुणाल कामरा के एक ट्वीट पर भड़क गई हैं. दरअसल कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की तीखी आलोचना करते हुए शो बिजनेस को जहरीला बताया था. इसके बाद कुणाल कामरा ने कंगना की तुलना आध्यात्मिक गुरु सदगुरु से कर दी थी. कंगना को यही बात अखर गई है और ट्वीट कर कुणाल को मूर्ख इंसान बता दिया.

क्या कहा था जया बच्चन ने

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने निशाना साधा है. सपा सांसद ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि जिस थाली में खाया, उसी में छेद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here