बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत केस में सीबीआई की एसआईटी टीम एम्स के डॉक्टरों की मदद ले रही है. वहीं, सुशांत की मौत का रहस्य आज सामने आ सकता है. एम्स की विसरा रिपोर्ट आज आ सकती है. रिपोर्ट में इस बात का खुलासा होगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या फिर उन्हें फांसी पर किसी ने लटकाया था.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को 4 लोगों को हिरासत में ले लिया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

दूसरी ओर, बॉलीवुड और ड्रग विवाद अब काफी ज्यादा गहराता जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस ड्रग्स तक आ पहुंच गई है. बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर पहले रवि किशन और फिर जया बच्चन के बयान के बाद मामला बढ़ता दिख रहा है.

अक्षय कुमार आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 9 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी जाएगी. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया था. इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है.टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवु़ड, भोजपुरी समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया की लेटेस्ट खबर जानने के लिए करते रहिए रीफ्रेश.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here