लॉस एंजिलिस. बॉलीवुड के कई एक्टर हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमें एक और नाम बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर धनुष (Dhanush) का जुड़ने जा रहा है. वे अपने हॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रहे हैं. धनुष जल्द ही एंथोनी और जो रूसो की फिल्म ‘द ग्रे मैन (The Gray Man)’ में नजर आएंगे. ‘द ग्रे मैन’ में रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस जैसे दिग्गज हॉलीवुड एक्टर भी नजर आएंगे.

‘नेटफ्लिक्स’ की यह फिल्म मार्क ग्रीनी के 2009 में आए उपन्यास ‘द ग्रे मैन’ पर आधारित होगी. ‘नेटफ्लिक्स’ ने ट्वीट करके धनुष के इस फिल्म का हिस्सा बनने की जानकारी दी है. हालांकि उनके किरदार से जुड़ी जानकारी अभी नहीं दी गई है.

@netflix@netflixindia@russo_brothers@ryangosling@chrisevans@preena621pic.twitter.com/LK5u5ZnUG0

— Dhanush (@dhanushkraja) December 18, 2020

Youtube Video

‘अडूकलम’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके धनुष ने कहा, ‘इस बेहतरीन एक्शन फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. इतने वर्षों से मुझसे प्यार करने और मेरा साथ देने के लिए मेरे प्रशंसकों का शुक्रिया. आप सभी से मुझे प्यार है, यूं ही प्यार बांटते रहें.’

धनुष 2018 में अंग्रेजी भाषा की फिल्म ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ़ द फ़क़ीर’ में नजर आए थे. इन दिनों वे फिल्मकार आनंद एल. राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में बिजी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here