28 C
Mumbai
Friday, July 23, 2021

रितेश पांडे का बम्पर सांग “लवंडिया लंदन से लाएँगे” ने पार किया 225 मिलियन व्यूज का आंकड़ा

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे इन दिनों इंडिया से लेकर लंदन तक सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनका वीडियो सांग ‘लवंडिया लंदन से लाएँगे’ बिगेस्ट हिट हुआ है, जो 225 मिलियन का आंकड़ा पार करने में सफल हुआ है। रितेश पांडे ने इस बड़ी सफलता पर फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। “लवंडिया लंदन से लाएँगे” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज होकर वायरल हुआ है।

रितेश पांडे को इस बिगेस्ट हिट के लिए खूब शुभकामनाएं और बधाइयाँ मिल रही हैं। आपको बता दें कि इस गाने में कई विदेशी बालाएं भी भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। यह पार्टी सांग रितेश पांडे का सबसे बड़ा हिट सांग बन गया है।

सांग की इस सफलता पर रितेश ने अपने सभी दर्शकगणों का दिल से धन्यवाद दिया है। और इसके साथ ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स और कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार को भी थैंक यू कहा है।

गौरतलब है कि “लवंडिया लंदन से लाएँगे” रितेश पांडे का बहुत ही शानदार वीडियो सांग है। लंदन की शानदार लोकेशन से यह विडियो स्टार्ट होता है, फिर इसमे फॉरेन गर्ल्स के ठुमकों ने तो इसे एक लैविश और रिच वीडियो का लुक दिया है। यह गाना बॉलीवुड के किसी बिगेस्ट डांस नम्बर की तरह लगता है जिसमें कहीं से कोई कमी नहीं नजर आती। इस के संगीतकार आशीष वर्मा और गीतकार आर एस प्रीतम हैं। विडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा, डीओपी लवकेश विश्वकर्मा, धमेंद्र विश्वकर्मा, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा और एडिटर लवकेश विश्वकर्मा हैं।

आपको बता दें कि इस समय रितेश पांडेय के गीतों की धूम यूपी बिहार के साथ-साथ पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों मे भी मची हुई है. बिहार के रहने वाले रितेश पांडे का गायिकी का करियर इन दिनों आकाश की बुलंदियां छू रहा है। पिछले दस साल से गा रहे रितेश पांडे के गाने ट्रेंडिंग सांग बन जाते हैं और वो खुद एक ट्रेंड बना देते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,042FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे लोकमान्य तिलक : प्रेम शुक्ल

मुंबई। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे। अंग्रेजो के खिलाफ उनका नारा–स्वराज्य मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है ,और...

अजीत पवार के जन्मदिन पर रक्तदान एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन

मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में राकांपा नेता एवं सांसद सुप्रिया सुले के निर्देश तथा महाराष्ट्र की...