28 C
Mumbai
Friday, July 23, 2021

अमरीश सिंह की फ़िल्म ‘नागधारी’ का गाना “हीरो हीरोइन के लेके जाई” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से हुआ रिलीज

भोजपुरी स्टार अमरीश सिंह की फ़िल्म ‘नागधारी’ का वीडियो सांग “हीरो हीरोइन के लेके जाई” म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में अमरीश सिंह और अभिनेत्री प्रियंका महाराज की रोमांटिक केमेस्ट्री दिख रही है। विवान इंटरटेनमेंट प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘नागधारी’ के इस सांग को यूटयूब पर कुछ ही घन्टे में अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं।

इस डांस नम्बर को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर नक्काश अज़ीज़ और कल्पना ने गाया है जबकि संगीतकार व गीतकार मुन्ना दूबे हैं। इस गाने में अमरीश सिंह और उनकी हीरोइन प्रियंका महाराज की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। बेहतरीन लोकेशन पर भव्य पैमाने पर फिल्माए गए इस सांग में दोनों सितारों का डान्स भी देखने लायक है। गाने का कॉन्सेप्ट यूनिक है। अमरीश सिंह इसमें कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है और जो बीच मे आएगा वो नाजायज है। तब हीरोइन कहती हैं “हीरो हीरोइन के लेके जाई, विलेन हाथ गोड मलत रही।”

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज यह गाना यूथ में काफी पॉपुलर हो रहा है। अक्सर फिल्मों में होता है कि हीरो हीरोइन को लेकर चला जाता है और खलनायक हाथ मलता रह जाता है इसी बात को गाने में प्रस्ततु किया गया है। यह अमरीश सिंह और कुणाल तिवारी की फर्स्ट ऐसी फिल्म है जिसमें वे नाग की भूमिका में हैं। फ़िल्म ‘नागधारी’ के निर्माता अशोक कुमार शुक्ला व रत्नेश यादव हैं और कुशल निर्देशन की बागडोर प्रवीण कुमार गुडूरी ने संभाली है।

फ़िल्म के गीतकार और संगीतकार मुन्ना दूबे ने मधुर संगीत बनाया है। फ़िल्म के लेखक ओम यादव ने कहानी और पटकथा शानदार लिखी है, संवाद चुटीले हैं। फाइट मास्टर एस मल्लेस, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, डीओपी माही सेरला और एडिटर गोविंद दूबे हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर में की गई है। फिल्म के मुख्य कलाकार हैं अमरीश सिंह, कुणाल तिवारी, समर सिंह, प्रीति ध्यानी, प्रियंका महाराज, मीरा यादव, राजन मोदी, उमाकांत राय, सीमा सिंह आदि।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,042FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे लोकमान्य तिलक : प्रेम शुक्ल

मुंबई। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे। अंग्रेजो के खिलाफ उनका नारा–स्वराज्य मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है ,और...

अजीत पवार के जन्मदिन पर रक्तदान एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन

मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में राकांपा नेता एवं सांसद सुप्रिया सुले के निर्देश तथा महाराष्ट्र की...