नई दिल्ली. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दर्ज किए गए ड्रग्स मामले के सिलसिले में सोमवार को यहां बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से करीब छह घंटे पूछताछ की. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. करीब एक महीने में यह दूसरी बार है कि रामपाल से मामले में पूछताछ की गई है.

मॉडल से एक्टर बने अर्जुन रामपाल सुबह करीब साढ़े 11 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचे और उन्हें शाम करीब साढ़े पांच बजे वहां से निकलते देखा गया. अधिकारी के अनुसार, 47 वर्षीय एक्टर को पिछले सप्ताह तलब किया गया था, लेकिन उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा था.

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘अंत‍िम (Antim)’ का एक और नया टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म के इस टीजर को सलमान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. इस टीजर में सलमान के साथ-साथ आयुष शर्मा भी काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां सलमान खान एक सरदार के गेटअप में हैं, तो वहीं दूसरी ओर आयुष का ट्रांसफॉर्मेशन देखते ही बन रहा है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोमवार को नीरजा मूवी के डायरेक्टर राम माधवानी (Ram Madhvani) की नई फिल्म ‘धमाका (Dhamaka)’ में अपने कैरेक्टर ‘अर्जुन पाठक’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है. एक्टर ने फिल्म में एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here