मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) आज यानी 16 सितंबर को 28वां जन्मदिन मना रहे हैं. साल 1992 में निक का जन्म अमरीकी स्टेट टेक्सास के डैलास में पॉल केविन जोनस सीनियर के घर में हुआ था. महज 7 की उम्र से एक्टिंग कर रहे निक कई सोलो सॉन्ग-एलबम ला चुके हैं. 28 साल के निक जोनस अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे हैं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था, ”मैं ये अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी के लिए लिख रही हूं. दो साल पहले आज ही के दिन तुमने मुझसे से शादी के लिए पूछा था. मैं उस समय भले ही निशब्द हो गई थी लेकिन तब से मैं तुम्हें हर रोज हर लम्हा हां बोलती हूं. अनिश्चितताओं से भरे इस समय में तुमने मेरा जन्मदिन और यह वीकेंड काफी खास बनाया. शुक्रिया हर समय मेरे बारे में सोचने के लिए. दुनिया की मैं सबसे खुशनसीब लड़की हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, निक जोनस.”

प्रियंका के मुताबिक जब निक जोनास ने उन्हें प्रपोज किया था जब वो इतनी सरप्राइज हो गई थीं कि उनके पास शब्द ही नहीं थे. हालांकि बाद में उन्होंने हां कह दिया था. निक जोनस इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखते हैं कि ‘शुक्रिया मुझे हां कहने के लिए. मैं भी तुमसे बहुत प्यार करता हूं, ब्यूटीफुल’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here