मुंबई। फैंटम फिल्म्स के तहत हुई बड़ी गड़बड़ी की आशंका को लेकर इनकम टैक्स विभाग काफी सख्त है। मंगलवार से ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर छापेमारी की जा रही है। जिसकी वजह से ये दोनों सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। हालांकि, डायरेक्टर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को इस पूरे मामले में स्वरा भास्कर का समर्थन मिल गया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर तापसी और अनुराग की तारीफ के कसीदे जड़ दिए हैं।

सोशल मीडिया पर लगभग हर एक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद एक बार फिर एक्टिव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर तापसी के लिए अपना समर्थन जताते हुए लिखा है,’तापसी साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है, जो अब देखने के लिए दुर्लभ है। वे एक मजबूत योद्धा हैं और छापे के बाद भी वे मजबूती से खड़ी रहें।’

इसके अलावा स्वरा ने अनुराग कश्यप को समर्थन देते हुए लिखा है,’अनुराग कश्यप के लिए सराहनीय ट्वीट जो एक सिनेमाई ट्रेलब्लेजर, एक शिक्षक, प्रतिभा के संरक्षक और एक व्यक्ति के साथ है, जो दुर्लभ निर्मल और बहादुर दिल वाले हैं! आपके लिए और अधिक शक्ति।’

हालांकि, स्वरा भास्कर का ये ट्वीट उनपर ही भारी पड़ता नजर आ रहा है। एक्ट्रेस अपनी ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। साथ ही ट्रोलर्स उन्हें सबक सिखाने की कोशिशों में जुट गए हैं।

बता दें कि, फैंटम फिल्म्स की स्थापना 2011 में डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, प्रोड्यूसर मधु मंटेना और यूटीवी स्पॉटबॉय के पूर्व प्रमुख विकास बहल ने की थी। बाद में 2018 में इसे बंद कर दिया गया था। आयकर विभाग ने फैंटम्स फिल्म्स समेत मुंबई और पुणे के 30 ठिकानों पर छापेमारी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here