28 C
Mumbai
Friday, July 23, 2021

जनसेवा के काम ही समाजसेवा : नेहा पाटिल

मुंबई। जनता के सुख दुःख में शामिल होकर सच्चे मन से उनकी उनकी सेवा करना ही समाजसेवा है।यही एक सच्चे समाज सेवक व समाजसेविका का काम होता है,ऐसी प्रतिक्रिया पनवेल शहर की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की महिला सचिव नेहाताई पाटिल ने दी है।

गौरतलब है कि मार्च 2020 से अब तक शुरू कोविड 19 कोरोना कॉल में पनवेल शहर में हर गली मुहल्ले के लोगो की हर समाज की पिछड़े लोगो की पीड़ित व बीमार लोगो की सेवा करने का काम राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की महिला कर रही हैं।राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष रुपालीताई चाकनकर,पनवेल शहर निरीक्षक भावनाताई घाणेकर के मार्गदर्शन में पनवेल शहर की महिला सचिव नेहाताई पाटिल के देखरेख में यहां की महिला पूरी तत्परता से जनसेवा के काम कर रही हैं।

श्रीमती नेहाताई पाटिल ने बताया कि पूरे कोरोना कॉल में अनेक जगह रक्तदान शिविर,चिकित्सा शिविर,सेनिटाइजर के काम,स्वच्छता अभियान जैसे जनहित व समाजसेवा के काम किए गए हैं।गरीबो में अन्य धान्य वितरण के काम,मेडिसिन वितरण के काम, मास्क व सेनिटाइजर वितरण के काम उच्च स्तर पर किए गए है।श्रीमती पाटिल ने बताया कि इस काम के लिए भावना ताई का सदा सहयोग व मार्गदर्शन मिला।पार्टी सुप्रीमो शरदचंद्र पवार साहेब,उपमुख्यमंत्री अजितदादा पवार व सुप्रियाताई सुले के मार्गदर्शन में पनवेल शहर की सभी राकांपा की महिला कार्यकर्ता पदाधिकारी दिन रात जनसेवा का काम करके आम जनता के दिल मे स्थान पाने का काम किए हैं और अब भी कर रहें।

अभी हाल ही में स्कूल संचालको द्वारा छात्र व उनके अभिभावकों को फीस के लिए किए जा रहे परेशानी के खिलाफ भी नेहाताई पाटिल ने अपनी आवाज बुलंद की थी।उन्होंने स्कूलों को एक ज्ञापन देकर उनके संचालको को अपनी हरकत से बाज आने की चेतावनी दी थी।उनके द्वारा किए जा रहे समाजसेवा के काम की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं।पनवेल शहर के लोगों का कहना है नेहाताई के कार्य  के चलते हम लोग आज सुखमय जीवन यापन कर रहे हैं।उनका काम बेहद सराहनीय व प्रसंसनीय है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,042FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे लोकमान्य तिलक : प्रेम शुक्ल

मुंबई। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे। अंग्रेजो के खिलाफ उनका नारा–स्वराज्य मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है ,और...

अजीत पवार के जन्मदिन पर रक्तदान एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन

मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में राकांपा नेता एवं सांसद सुप्रिया सुले के निर्देश तथा महाराष्ट्र की...