मुंबई। कंगना रनौत ने अपने नए ट्वीट में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर को जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने मेकर्स पर वेब सीरीज में अपराधियों को महिमामंडित करने और नायक-विरोधी के रूप में दिखाए जाने का आरोप लगाया है। अपने ट्वीट में, उन्होंने यहां तक कह दिया है ‘बॉलीवुड’ अच्छे से अधिक नुकसान पहुंचा रहा है। दरअसल, कंगना रनौत ने यह ट्वीट निकिता तोमर हत्याकांड के चलते किया है।

अपने ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा है- “ऐसा तब होता है जब आप अपराधियों को महिमामंडित करते हैं जब अच्छे दिखने वाले युवकों द्वारा नकारात्मक और गहरे चरित्र निभाए जाते हैं और उन्हें खलनायक नहीं बल्कि एंटी हीरो के रूप में दिखाया जाता है। बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए, कि वह हमेशा ही भलाई और अच्छाई से ज्यादा नुकसान करता है।” एक्ट्रेस का यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यूजर उनका समर्थन करते दिख रहे हैं।

बता दें, बीते 26 अक्टूबर को ही तौफीस नाम के युवक ने निकिता तोमर नाम की एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। इस पूरी घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तौफीस वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के किरदार ‘मुन्ना’ से काफी प्रभावित था और उसने इसी किरदार से प्रभावित होकर यह कदम उठाया। ऐसे में कंगना रनौत ने मिर्जापुर के कंटेंट पर सवाल उठाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here