होली की मस्ती और रंगों का खुमार से सराबोर आजकल चहुँओर होली गीत सुने जा रहे हैं। ऐसे में भोजपुरी स्टार निशा दूबे ने ऐलान कर दिया है कि असो भसुर पर रंग डलाई हो। जी हाँ, वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत सिंगर, एक्ट्रेस निशा दूबे का मजेदार होली वीडियो सांग “असो भसुर पर रंग डलाई हो” वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल युट्युब चैनल पर रिलीज किया गया है।

लोग इस विडियो को खूब देख रहे हैं और इंज्वाय कर रहे हैं। निशा दूबे की मधुर स्वर में गाया हुआ इस सांग को रोहित पाठक ने लिखा है जबकि उसका संगीत तैयार किया है आर्या शर्मा ने। निशा दूबे के इस शानदार होली वीडियो सांग के डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल हैं जबकि इसके कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं। इसके डीओपी संतोष यादव, नवीन वर्मा हैं।

निशा दूबे का यह होली गीत भव्य ढंग से फिल्माया गया है। लोकेशन शानदार है और  होली के रंगों से सराबोर इस गीत को खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है।
निशा दूबे ने यूट्यूब पर मिल रहे इस गाने को इतने अच्छे रिस्पॉन्स पर कहा है कि यह सब फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों का कमाल है। उनके प्यार और स्नेह की वजह से इस होली गीत को इतने शानदार व्यूज मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी हमें अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here