पटना। राजधानी पटना में अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस प्रशासन इन घटनाओं पर रोक लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

ताजा मामला पटना सिटी का है जहां के आलमगंज थाना क्षेत्र के महाराजगंज बड़ी पटन देवी मोड़ पर हथियारबंद अपराधियों ने भाजपा कार्यकर्ता के एक पूजन सामग्री की दुकान के समक्ष जमकर गोलीबारी कर दी, जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

गोलीबारी की इस घटना में दुकान का एक स्टाफ घायल हो गया, हालांकि खुशकिस्मती से गोली कर्मचारी के हाथ के पंजे में लगी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल कर्मचारी को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया, जहां कर्मचारी का इलाज चल रहा है।

घायल की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के सादिकपुर निवासी प्रीतम कुमार के रूप में की गई है, जो भाजपा कार्यकर्ता बद्रीनाथ गुप्ता के पूजन सामग्री की दुकान पर बतौर कर्मचारी काम करता है।

दुकान के समक्ष गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की। हालांकि गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए। बताया जाता है कि हथियारबंद अपराधी तीन की संख्या में थे।

अपराधियों ने दुकान पर पहुंचकर दुकान के कर्मचारी से रोड़ी की मांग की। रोड़ी देने में थोड़ी देर होने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे दुकान का स्टाफ घायल हो गया।

रंगदारी के संबंध में पूछे जाने पर पीड़ित दुकानदार के पिता ने रंगदारी की घटना को सिरे से नकार दिया है। पुलिस ने गोलीबारी की घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

फिलहाल पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here