top of page
Writer's pictureMeditation Music

9 वर्षीय बच्ची से बलात्कार कर हत्या के आरोपी गिरफ्तार



Accused of raping and murdering 9 year old girl arrested
Accused of raping and murdering 9 year old girl arrested

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि भिवंडी के शांति नगर police थाने के अंतर्गत आने वाले गोविंद नगर के अभय यादव (42) ने बृहस्पतिवार दोपहर को बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसका गला घोंट कर हत्या कर दी।

अधिकारी ने मीडिया एजेंसी को बताया कि राहगीरों ने पुलिस को एक बच्ची का शव पड़े होने की सूचना दी थी, जिसके बाद उसने इस मामले की जांच शुरू की और कुछ ही घंटों के भीतर यादव को गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच, शांति नगर पुलिस ने Thursday को एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या कर शव को भावदाड़ गांव के एक कुएं में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, आरोपी कंचन दास (36) ने बुधवार को अपनी पत्नी लक्ष्मी दास (28) की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी ने महिला के परिवार को यह बताया कि वह किसी के साथ भाग गई है। लेकिन जांच में उसकी संलिप्तता का संदेह होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। भिवंडी के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों मामलों में आरोपियों पर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Comments


bottom of page