top of page
Writer's pictureBB News Live

जनरल करियप्पा ब्रिज के उदघाटन के लिए सांसद गोपाल शेट्टी ने मनपा आयुक्त को पत्र लिखा



मुंबई। बोरीवली पश्चिम में विस्तारित जनरल करियप्पा फ्लाईओवर का निर्माण कार्य पूरा हो गया है। स्थानीय सांसद गोपाल शेट्टी ने मनपा आयुक्त इकबाल सिंह चहल को पत्र लिखा है। पत्र में गोपाल शेट्टी ने मांग की है कि बोरीवली पश्चिम में स्थित विस्तारित जनरल करियप्पा फ्लाईओवर का उद्घाटन समारोह १५ मई को मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे और विपक्ष के नेता, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी की उपस्थिति में आयोजित किया जाना चाहिए।

सांसद गोपाल शेट्टी ने मनपा, MEPL SPACO (jv) को भी पत्र के जरिए इस पुल का निर्माण कार्य ढाई साल में पूरा किए जाने पर बधाई दी है।

बता दें कि पिछले ढाई वर्ष से बोरीवली पश्चिम से पूर्व, पश्चिम एक्सप्रेसवे को जोड़ने वाले पुल पर ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अब जब की इस पुल का निर्माण कार्य पूरा हो गया है अब इसके उद्घाटन से यातायात सुचारू रूप से शुरू होगा। और लोगों की परेशानी का समाप्त होगी ऐसा सांसद शेट्टी ने अपने पत्र में कहा है ।

इस कारण मनपा आयुक्त और सभी संबंधित अधिकारियों को लिखे पत्र में, सांसद गोपाल शेट्टी ने यह भी चेतावनी दी है कि "आगामी १५ मई को इस विस्तारित जनरल करियप्पा फ्लाईओवर का उद्घाटन करें, अन्यथा मैं नागरिकों की सुविधा के लिए आम जनता की सहभागिता से यातायात खोल दूंगा।"

सांसद गोपाल शेट्टी ने इस पत्र की एक प्रति मनपा उपायुक्त परिमंडल 7 श्रीमती भाग्यश्री कापसे और सहायक आयुक्त आर/मध्य वकार जावेद हफीज को भी भेजी है।

Comments


bottom of page