top of page
Writer's pictureBB News Live

राजू पारवे के प्रचार के लिए नागपुर पहुंचे गोविंदा, चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा......

नागपुर। शिवसेना (Shivsena) में शामिल होने के बाद अभिनेता गोविंदा (Govinda) प्रचार में कूद पड़े हैं। जिसकी शुरुआत वह रामटेक लोकसभा सीट (Shivsena Parliamentary Consistency) से शिवसेना उम्मीदवार राजू परवे (Raju Parve) का प्रचार कर के शुरू करेंगे। इसी क्रम में शुक्रवार को अभिनेता नागपुर पहुंचे। जहां एयरपोर्ट पर शिवसेना कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने चुनाव लड़ने सहित अपने राजनीति करियर को लेकर बात की।

गोविंदा ने कहा, "हम आज चुनाव अभियान शुरू कर रहे हैं। आज रामटेक की सभा में विस्तार से बोलेंगे। यह तो एक शुरूआत है। सफलता आपके कर्तव्य पर निर्भर करती है। इसलिए मैं प्रार्थना करता हूं कि जो मैं सोच कर आया हूं वह हो जाए। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को धन्यवाद। उन्होंने मुझ पर यह विश्वास जताया। हमें विश्वास है कि हमने जो अभी शुरू किया है वह दुनिया में गूंजेगा।" अभिनेता ने कहा, "शिवसेना का अभियान न केवल महाराष्ट्र बल्कि पूरे देश में पहुंचेगा।"

मैं नहीं मांगी कोई सीट

लोकसभा चुनाव में दक्षिण मुंबई की सीट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर गोविंदा ने कहा, "हमारे बीच मेरे चुनाव लड़ने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है। मैंने टिकट भी नहीं मांगा। हालांकि, शिवसेना शिंदे गुट के साथ है। इस अवसर के लिए धन्यवाद। मैंने अब तक जो निश्चय किया है, वह पूरा हुआ है।' अब मैं शिव सेना के लिए प्रचार करने आया हूं, इसलिए शिव सेना के उम्मीदवार निश्चित रूप से जीतेंगे।"

Comments


bottom of page