top of page
Writer's pictureBB News Live

'मैंने सोचा कि ये चुनाव बहुत कठिन है लेकिन...', बीड से BJP उम्मीदवार पंकजा मुंडे का बड़ा बयान

बीड़। बीड़ से बीजेपी की प्रत्याशी पंकजा मुंडे ने कहा कि उम्मीदवारी की घोषणा के बाद मैंने सोचा था कि चुनाव हमारे लिए बहुत कठिन होगा, लेकिन अब जब लोगों ने इस चुनाव को अपने हाथों में ले लिया है, तो यह आसान हो गया है। एक प्रचार रैली में पंकजा मुंडे ने कहा, ''उम्मीदवारी की घोषणा के बाद मुझे कई लोगों के फोन आए, कई लोग मुझसे मिले और मुझसे कहा कि अब आप खुद उम्मीदवार हैं। अब यह कैसे होगा? तो मैंने भी सोचा कि ये चुनाव बहुत कठिन है लेकिन अब जनता ने इन्हें अपने हाथ में लेकर चुनाव आसान कर दिया है।''

पंकजा मुंडे ने अपने भाषण में कहा कि जो लोग मुझसे प्यार करते हैं वे इस चुनाव को आसान बना देंगे। इसलिए, जब मैं ग्रामीण विकास मंत्री था, तो कई वाडियों, झुग्गियों और सड़कों को तांड्या में लाया गया था। पंकजा ने ये भी कहा कि अब इस चुनाव को आसान बनाने के लिए हम कई कठिन रास्तों को पार करके आप तक पहुंच रहे हैं।

गुड़ी पड़वा पर किसानों के बीच पहुंची पंकजा

बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी पंकजा मुंडे ने आज गुड़ी पड़वा के अवसर पर गन्ना श्रमिकों के गांव धनगरवाड़ी में पड़वा मनाया। इस मौके पर पंकजा मुंडे ने गांव के गन्ना मजदूरों के साथ गुढ़ी स्थापित की। महिलाएं इस बात से भी भावुक थीं कि पंकजा मुंडे खुद गुढ़ी स्थापित करने के लिए गांव में आई थीं।

पकंजा का मुकाबला MVA के बजंरग सोनावणे

इस मौके पर पंकजा मुंडे ने कहा कि वह बीड जिले के उज्ज्वल भविष्य की नींव तैयार करना चाहती हैं। पंकजा मुंडे ने यह भी कहा कि ''जब मैं धनगर वाडी आई तो मुझे ऐसा लगा जैसे मैं माहेर आ गई हूं। ये लोग मुझे निस्वार्थ भाव से प्यार करते हैं, यह मेरा सौभाग्य है।'' राज्य की राजनीति में बीड जिले का खास महत्व है। हर चुनाव में इस जिले की चर्चा जरूर होती है। इस बीच लोकसभा चुनाव में बीड जिले की भी चर्चा हो रही है। बीड लोकसभा क्षेत्र से महायुति ने पंकजा मुंडे को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, महाविकास अघाड़ी ने बजरंग सोनावणे को दूसरी बार लोकसभा में उतारा है।

コメント


bottom of page