top of page
Writer's pictureBB News Live

मुंबई हवाईअड्डे पर थॉमस कप विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी का सांसद गोपाल शेट्टी ने किया स्वागत




मुंबई। भारत को खेल क्षेत्र में गौरवान्वित करनेवाले अवसर का आगमन हुआ है । बैडमिंटन खिलाड़ी चिराग शेट्टी थॉमस कप विजेता बनकर बीती रात भारत लौटे हैं।

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज हवाई अड्डे पर पहुंचते ही चिराग शेट्टी का अभिनंदन भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी ने किया । स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया एवम् गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब के पदाधिकारी भी इस अवसर पर मौजूद थे। स्वर्ण पदक और थॉमस कप विजेता बनकर लौटे चिराग शेट्टी और उनकी टीम ने चौदह बार विजेता इंडोनेशिया बैडमिंटन टीम को हराकर यह शानदार जीत दर्ज की है। भारत के लिए और बैडमिंटन खिलाड़ीयों के लिए यह एक स्वपन्न से कम नहीं था। जो चिराग शेट्टी के कहे अनुसार खेल और जीत के जुनून और जज्बे से हांसिल हुआ है।

थाइलैंड से लौट कर दिल्ली की ओर प्रस्थान करते समय मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज हवाई अड्डे पर सांसद गोपाल शेट्टी के द्वारा गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब, स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया के पदाधिकारियों समेत चिराग शेट्टी का स्वागत सम्मान हुआ। सांसद गोपाल शेट्टी ने इस अवसर को भारत के विश्व में गौरव स्थापना का अवसर करार दिया। चिराग शेट्टी जोड़ीदार सात्विक साईराज रेड्डी बैडमिंटन टीम का अभिवादन करते हुए भविष्य की सफलता की शुभकामनाएं भी सांसद गोपाल शेट्टी ने दी।


Comments


bottom of page