top of page
Writer's pictureBB News Live

शिवसेना विधायक की पत्नी की आत्महत्या का राज क्या ?

पारिवारिक कलह या कुछ और


मुंबई। कुर्ला विधानसभा के शिवसेना विधायक की पत्नी की आत्महत्या का राज क्या है जिसे खोजने के लिए नेहरू नगर पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है ! हालांकि पुलिस ने यह मामला अपमृत्यू के तहत दर्ज किया है।


शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी रजनी कुडालकर (42) ने रविवार 17 अप्रैल को अपने रहते घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।इस मामले में पुलिस ने एडीआर क्रमांक 25/2022 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।घटना के बाद से पुरे कुर्ला विधानसभा छेत्र में गम का माहौल है।लोग अब भी यहां इस विषय पर चर्चा करते पाए जा रहे हैं की एक विधायक की पत्नी पर ऐसी कौन सी मुसीबत ऑन पड़ी थी की उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है ! क्या उसके ऊपर कोई संकट था जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या की है या कोई और बात थी जो उसे नागवर लगी और उसके चलते रजनी ने मौत का रास्ता अपनाया है।बहरहाल पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिक तौर पर एडीआर के तहत मामला दर्ज किया है।जबकि आम जनता में इस आत्महत्या को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।


बता दें की करीब दो माह पहले ही रजनी के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई थी जिससे रजनी काफी नरवस थी।लोगो का यह भी कहना है की बेटे की मौत को लेकर वह काफी सदमे में थी।क्या वही वजह है की उसने इतना बड़ा कदम उठाया या कुछ और बात थी जिसके चलते रजनी कुडालकर ने आत्महत्या का रास्ता चुना है।इन सबकी जांच वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक श्री भाबल,यहां के सहायक पुलिस आयुक्त जहांगिरदार मैडम पुलिस उपायुक्त के के उपाध्याय व अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संजय दराडे के मार्गदर्शन में पुलिस अधिकारी श्री शेंडगे व उनकी टीम कर रही है।

Comments


bottom of page