top of page
Writer's pictureMeditation Music

एक ही परिवार के 4 लोग फांसी से लटके मिले...



4 people of the same family were found hanging...
4 people of the same family were found hanging...

घटना के पीछे क्या वजह, जांच में सामने आई ये कहानी

नागपुर : नागपुर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक परिवार के चार सदस्य घर में मृत पाए गए. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है. फिलहाल शव कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

एजेंसी के अनुसार, यह घटना नागपुर के मावड़ गांव में बुधवार की सुबह हुई. मृतकों की पहचान 68 वर्षीय विजय माधवकर पचोरी, उनकी पत्नी 55 वर्षीय माला और उनके दो बेटे 38 वर्षीय गणेश और 36 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है. विजय पचोरी सेवानिवृत्त शिक्षक थे. पुलिस का कहना है कि घर से एक सुसाइड नोट मिला है.

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में परिवार के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर मिले हैं. नोट से पता चला है कि परिवार मानसिक तनाव में था. विजय पचोरी के बड़े बेटे गणेश की गिरफ्तारी के बाद से सभी परेशान थे. गणेश को इस साल मध्य प्रदेश के पांढुर्ना पुलिस स्टेशन में दर्ज एक धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार किया गया था.

स्थानीय लोगों ने विजय के घर में सन्नाटा देखा था. कुछ संदेह हुआ तो मामले की सूचना पुलिस को दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा नहीं खुला तो तोड़कर अंदर घुसे. इस दौरान सभी चार सदस्य फंदे पर लटके मिले. इस मामले में पुलिस ने अननेचुरल डेथ का केस दर्ज किया है. नागपुर ग्रामीण पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि क्या घटना के पीछे कोई अन्य कारण है या यह आत्महत्या का ही मामला है.

Comments


bottom of page