top of page
Writer's pictureMeditation Music

कल्याण-नगर हाईवे पर भीषण हादसा!



 Horrific accident on Kalyan-Nagar Highway!
Horrific accident on Kalyan-Nagar Highway!

ज्यादती से लौट रहे 5 लोगों की मौत

कल्याण : कल्याण-अहमदनगर हाईवे पर भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा आज (19 जुलाई) सुबह हुआ. गुलुंचवाड़ी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को टक्कर मार दी. इस ट्रक ने 3 बाइक सवारों को कुचल दिया. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए.

वास्तव में क्या हुआ?

हाइवे पर स्थित गुलुंचवाड़ी गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब अनुष्ठान से लौट रहे ग्रामीणों की इस ट्रक ने चपेट में ले लिया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब ये नागरिक अनुष्ठान करने के बाद घर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई दोपहिया और चार पहिया वाहनों को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 222 पर उस समय हुआ जब ट्रक चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची; सड़क पर उतरे ग्रामीण

हादसे की खबर सुनते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. जैसे ही उन्हें पता चला कि इस भयानक हादसे में उनके गांव के पांच लोगों की मौत हो गई है, सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण हाईवे पर उतर आए. पुलिस से बातचीत के बाद रास्ता खाली कराया गया. पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. बहरहाल, अनुष्ठान से लौटते समय गांव के पांच लोगों पर काला ने हमला कर दिया, जिस पर वे अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं.

कुछ महीने पहले एक अजीब दुर्घटना घटी

कुछ महीने पहले भी इसी हाईवे पर ऐसा ही हादसा हुआ था. डिंगोर गांव की सीमा में हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में एक ट्रक, पिकअप और रिक्शा की टक्कर हो गई. पिकअप नगर से कल्याण की ओर जा रही थी, जबकि रिक्शा कल्याण से नगर की ओर जा रहा था और ट्रक भी कल्याण से नगर की ओर जा रहा था, तभी ये तीनों वाहन आमने-सामने टकरा गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि सभी गाड़ियां चकनाचूर हो गईं। इस हादसे में पिकअप में सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई. इन 8 मृतकों में एक 4 साल का लड़का और 6 साल की लड़की भी शामिल है. रिक्शा में सवार 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कहा था कि पिकअप में सवार सभी चार मृतक जुन्नार तालुका के मध पारगांव के रहने वाले थे। आज के हादसे ने इस हादसे की यादें ताजा कर दी हैं.

Comentarios


bottom of page