top of page
Writer's pictureMeditation Music

कोल्ड कॉफी में निकला कॉकरोच



 Cockroach found in cold coffee of cafe
Cockroach found in cold coffee of cafe

कैफे मैनेजर और वेटर पर केस

मुंबई : जब आप घर में किसी खाने की चीज में मक्खी पड़ी देखते हैं तो तुरन्त उसे फेंक देते हैं लेकिन सोचिए जब आप किसी चीज को खा पी रहे हैं और अचानक से उसके अंदर कुछ ऐसी चीज दिख जाए जिसकी आपने कोई कल्पना ही नहीं की थी तो आपका रिएक्शन क्या होगा? जाहिर है आपको बहुत गुस्सा आएगा. हम भी आपको कुछ ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं.

दरअसल, मुंबई के मलाड में एक 25 वर्षीय शख्स अपने दोस्त के साथ कैफे में कॉफी पीने गया था, उस कॉफी में कॉकरोच गिरा हुआ था. 25 वर्षीय अंधेरी निवासी प्रतीक रावत ने घटना की शिकायत मलाड पुलिस में दर्ज कराई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

कोल्ड कॉफी में मिला कॉकरोच

पूरा मामला 30 अगस्त को रात करीब 9.30 बजे का बताया जा रहा है. अंधेरी निवासी प्रतीक रावत (25) अपने दोस्त के साथ कोल्ड कॉफी पीने के लिए मलाड इनफिनिटी मॉल के पास एक कैफे में गए थे. वहां उन्होंने अपने और दोस्त के लिए दो कॉफी का आर्डर दिया. जब प्रतीक रावत ने अपनी कॉफी पीनी शुरू की तो उन्हें कॉफी बहुत कड़वी लगी.

इसके बाद उन्होंने वेटर से इसकी शिकायत तो वेटर ने उस कॉफी में चीनी मिला दी. इसके बाद प्रतीक रावत जब अपनी कॉफी पीकर खत्म करने ही वाले थे कि उन्हें अहसास हुआ कि ग्लास में कॉकरोच है और उन्होंने उसकी फोटो खींच ली. इसके बाद उन्होंने कैफे के स्टाफ और मैनेजर को इसके बारे में जानकारी दी लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आख़िरकार प्रतीक रावत ने खींची गई तस्वीर के आधार पर मलाड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में मलाड पुलिस ने कैफे मैनेजर,वेटर और संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Comments


bottom of page