top of page
Writer's pictureMeditation Music

चट्टान से टकराने के बाद डूब गया जिम ट्रेनर



 Gym trainer drowns after hitting rock
Gym trainer drowns after hitting rock

ठाणे : कल्याण के एक जिम ट्रेनर शाहपुर में एक जलाशय में बह गए, जब वह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे। किन्हावाली पुलिस द्वारा तलाशी अभियान के बाद उनका शव बरामद किया गया। यह घटना शाहपुर तालुका के शेनावे-खैरे इलाके में केरला विलेज फार्महाउस के आसपास हुई। ट्रेनर, जिसकी बाद में पहचान 24 वर्षीय विनायक वाजे के रूप में हुई, जलाशय में एक चट्टान से टकराने के बाद डूब गया। किन्हावाली पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि विनायक के साथ पिकनिक पर 10 से 12 दोस्त थे। उसने पानी की स्थिति को गलत समझा और छलांग लगा दी। "विनायक एक बेहतरीन तैराक था और कल्याण के एक फिटनेस सेंटर में जिम ट्रेनर था। उसने हमारे कुछ दोस्तों के साथ दोपहर के भोजन के बाद तैरने का फैसला किया था," एक दोस्त ने कहा।

उन्होंने कहा, "चूंकि भारी बारिश हो रही थी, इसलिए मैंने उन्हें पानी के बहाव के बारे में सावधान रहने के लिए कहा और दुर्भाग्य से, हमने उसे खो दिया। जब विनायक छोटी दीवार से कूदा, तो वह धारा में एक चट्टान से टकराया और पानी के नीचे चला गया, और कभी बाहर नहीं आया। हमें लगा कि वह बाहर आ जाएगा, लेकिन 10 बजे के बाद जब हमने उसे नहीं देखा, तो हमने ग्रामीणों को सूचित किया। बचाव अभियान शुरू होने तक पानी का स्तर काफी बढ़ गया था।”

Kommentare


bottom of page