top of page
Writer's pictureBB News Live

चरित्र के संदेह में शख्स ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी



Suspicion of character, man kills wife with axe.
Suspicion of character

पुणे : पुणे के वारजे में मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे एक शख्स ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी।पीड़िता की पहचान उमा उर्फ पपूजा लाखन कांबले (25) के रूप में हुई है, उस पर उसके पति लाखन कांबले (28) ने हमला किया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मूल रूप से धाराशिव जिले के कलांब तालुका का रहने वाला यह जोड़ा काम के लिए पुणे चला गया था और छोटी-मोटी नौकरियों से जीविकोपार्जन कर रहा था। कथित तौर पर आरोपी, जो वर्तमान में बेरोजगार है, को उमा के चरित्र पर संदेह था, जिसके कारण उनके बीच अक्सर विवाद होता था। मंगलवार की सुबह दंपति के बीच फिर से विवाद हो गया। गुस्से में आकर, लाखन ने कुल्हाड़ी उठाई और उमा पर हमला कर दिया, जिससे उसे घातक चोटें आईं।

स्थानीय लोगों ने इस भीषण घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उमा के निर्जीव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने इस दुखद मामले में मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

हमने ये खबर भी छापी

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि अपनी मां के साथ अफेयर होने का संदेह होने पर, लातूर के एक लड़के ने कथित तौर पर अपने सबसे अच्छे दोस्त और पड़ोसी की खेत में उसकी झोपड़ी में दरांती से काटकर हत्या कर दी, जिससे जिले के लोग हैरान रह गए। यह घटना शनिवार को भादा पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र के तहत वाडजी गांव में हुई, जब 22 वर्षीय रंजीत टी. माली उर्फ ​​बालू का शव खेत की झोपड़ी में खून से लथपथ अवस्था में पाया गया।

भादा पुलिस स्टेशन के प्रमुख बालासाहेब डोंगरे ने आईएएनएस को बताया, “हमने हत्या का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की, जिसमें कई चौंकाने वाले पहलू सामने आए और आगे की जांच जारी है।” मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही पुलिस टीमों ने मृतक माली के दोस्तों और रिश्तेदारों से बात की और पता चला कि उसका कथित तौर पर किसी स्थानीय महिला के साथ ‘अफेयर’ था, जो उसके सबसे अच्छे दोस्त की मां थी।

कथित अफेयर एंगल के बारे में बोलते हुए, भादा पुलिस स्टेशन के प्रमुख बालासाहेब डोंगरे ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि जांच से पता चला है कि “लड़के की मां और उसके सबसे अच्छे दोस्त के बीच कुछ भी गंभीर नहीं था”, और हत्या कुछ गलतफहमियों का नतीजा थी। और अफवाहें. डोंगरे ने कहा, “हमने महिला और पीड़ित के मोबाइल कॉल रिकॉर्ड की जांच की है, उससे गहन पूछताछ की है, और हालांकि वे अक्सर चैट करते थे, लेकिन उनके बीच कुछ भी अप्रिय नहीं था जैसा कि लड़के को संदेह था।”

Comments


bottom of page