top of page
Writer's pictureMeditation Music

ट्रैक मेंटेनेंस मशीनों की टक्कर



Track maintenance machines collide
Track maintenance machines collide

पांच रेल कर्मचारी घायल

नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर मंडल के चंद्रपुर के पास शनिवार सुबह दो ट्रैक मेंटेनेंस मशीनों की टक्कर हो गई. यह घटना तब हुई जब ये दोनों ट्रेनें एक ही ब्लॉक में थीं. इस दुर्घटना में पांच रेल कर्मचारी घायल हो गए हैं. रेल अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है. इस टक्कर के पीछे के कारण की जांच की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक ट्रैक मशीनें मेंटेनेंस स्थल से अपने बेस स्टेशन मूल मरोरा जा रही थीं. मूल मरोरा स्टेशन में प्रवेश करते समय, 2 मशीनें धीमी गति से एक-दूसरे से टकरा गईं. इस हादसे में घायल रेलवे कर्मचारियों का इलाज एक मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल में हो रहा है.

दो एमपीटी मशीनें आपस में टकराईं

दरअसल चंद्रपुर जिले के मूल रेलवे स्टेशन पर रखरखाव के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दो एमपीटी मशीनें आपस में टकरा गईं, जिससे पांच रेलवे कर्मचारी घायल हो गए. यह घटना सुबह के समय हुई. इस जोरदार टक्कर आवाज सुनकर स्टेशन पर मौजूद लोग कुछ देर के लिए घबरा गए. इस टक्कर में एक मशीन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, इस इन भारी भरकम मशीनों की टक्कर में पांच रेलवेकर्मी घायल हो गए है. घायल कर्मचारियों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

Comments


bottom of page