top of page
Writer's pictureMeditation Music

तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक की मौत... ड्राइवर गिरफ्तार



One died after being hit by a speeding car...driver arrested
One died after being hit by a speeding car...driver arrested

मुंबई: बोरीवली (पश्चिम) में एक 63 वर्षीय पैदल यात्री को चार पहिये वाले वाहन ने कुचल दिया। बोरीवली पुलिस ने चार पहिया वाहन चालक को भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (ए) के तहत मौत का कारण बनने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बोरीवली पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित की पहचान बोरीवली (पश्चिम) में रॉयल कॉम्प्लेक्स के ट्यूलिप अपार्टमेंट के निवासी मुकेश शांतिलाल शाह के रूप में हुई, जो रात करीब 11:30 बजे चंदावरकर रोड पार कर रही थी जब दुर्घटना हुई।

बोरीवली पुलिस स्टेशन के कांस्टेबल शिवाजी महाराज, जो शनिवार की रात को प्रस्थान पर थे, को पुलिस नियंत्रण कक्ष से एक फोन आया जिसमें उन्हें चंदावरकर रोड पर एक दुर्घटना के बारे में बताया गया था। मकबरे पर पहुंचने पर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क पार करते समय एक चार पहिया वाहनों ने उन्हें टक्कर मार दी थी, जिसके बाद पीड़ित को एपेक्स अस्पताल ले जाया गया था।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक कथित i20 कार नॉर्दर्न कैरिजवे पर रैपिड से जा रही थी जब उन्होंने शाह को टक्कर मार दी, जो

अपने दोस्तों के साथ रात का खाना खाने के बाद एक होटल से निकल रहे थे। कार की टक्कर लगने के बाद शाह रोड पर गिर गए

और उनके सिर पर चोट लग गई जिसके बाद कार ने उन्हें कुचल दिया।

मशीन पर मौजूद सामान और शाह के दोस्तों ने ड्राइवर को रोक लिया। 37 वर्षीय ब्लूटूथ धनराज सोनी के रूप में पहचाने जाने वाले

ड्राइवर ने शाह को अस्पताल में भर्ती कराया। एपेक्स अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारियों को बताया गया कि शाह को करुणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वकील ने कहा, "करुणा अस्पताल के वकीलों ने हमें बताया कि शाह को वहां पर मृत घोषित कर दिया गया था।" पावर ने कहा, "मैंने

सोनी को अस्पताल परिसर से गिरफ्तार किया और पुलिस स्टेशन ले गए।" पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने शाह के रिश्तेदारों को दुर्घटना के बारे में सूचित किया और सोनी को गिरफ्तार कर लिया। बोरीवली पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम शाह की मौत का कारण जानने के लिए उनकी लाश और सोनी के रक्त परीक्षण की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, ताकि यह पता चल सके कि वह शराब के नशे में गाड़ी क्यों चला रहे थे।

Comments


bottom of page