top of page
Writer's pictureMeditation Music

त्र्यंबकेश्वर मंदिर में भक्तों के साथ मारपीट



Assault with devotees in Trimbakeshwar temple - against 3 security guards
Assault with devotees in Trimbakeshwar temple - against 3 security guards

3 सुरक्षा गार्डों के खिलाफ

नासिक : महाराष्ट्र के नासिक जिले में प्रसिद्ध त्र्यंबकेश्वर मंदिर में तैनात सुरक्षा गार्डों ने दो भक्तों के साथ कथित तौर पर मारपीट की है. पुलिस ने पीड़ित के शिकायत पर मामले में तीन सुरक्षा गार्डों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि वह कुछ सीढ़ियों से गिर गई और उसके सिर में चोट लग गई.

त्र्यंबकेश्वर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार सुबह त्र्यंबकेश्वर मंदिर में हुई. इस बार लंबे सप्ताहांत (weekend) के मद्देनजर भक्तों की भारी भीड़ देखी गई. 60 साल की एक महिला ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि एक सुरक्षा गार्ड ने उसके बेटे को धक्का दिया और मंदिर में पूजा करते समय उसके साथ दुर्व्यवहार किया.

'सीढ़ियों से गिरने से महिला के सिर में चोट'

महिला का ये भी आरोप है कि बाद में कुछ गार्ड मंदिर के बाहर आए फिर उनके और उनके बेटे के साथ दुर्व्यवहार किया. महिला ने आरोप लगाया कि वह कुछ सीढ़ियों से गिर गई और उसके सिर में चोट लग गई.

'तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज'

त्र्यंबकेश्वर पुलिस थाने के अधिकारी ने आगे बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Comments


bottom of page