top of page
Writer's pictureMeditation Music

नाले में पत्थर से बंधा मिला 28 साल की महिला का शव



Body of 28 year old woman found tied to a stone in a drain
Body of 28 year old woman found tied to a stone in a drain

2 साल की बेटी भी लापता

पालघर : पालघर जिले में एक नाले से 28 वर्षीय एक महिला का शव बरामद हुआ है जिसके हाथ-पैर एक बड़े पत्थर से बंधे हुए थे। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सावरे गांव से सोमवार को शव बरामद हुआ।

2 साल की बेटी भी लापता

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित की दो वर्ष की पुत्री भी लापता है और पुलिस ने उसकी तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि दोपहर में कुछ राहगीरों ने महिला का शव देखा और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।

मृतक की पहचान हुई

मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने शव बरामद किया और मृतक की पहचान सुस्मिता दावरे के रूप में की गई। उन्होंने बताया कि महिला के हाथ-पैर रस्सी से एक बड़े पत्थर से बंधे हुए थे, जिससे हत्या का अंदेशा होता है। उन्होंने संदेह जताया कि महिला की हत्या कर शव को पहाड़ी के किनारे पानी में फेंक दिया गया होगा।

अधिकारी ने बताया कि मनोर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात के खिलाफ हत्या तथा सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि हत्या का मकसद अभी ज्ञात नहीं हुआ है। अधिकारी के अनुसार, कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि पीड़िता का पति मछली पकड़ने वाली नाव पर काम करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Comentários


bottom of page