top of page
Writer's pictureMeditation Music

बर्थडे पार्टी में हथियार लेकर रील बनाना पड़ा मंहगा... 4 युवक गिरफ्तार



Making a reel with weapons at a birthday party in Nashik proved costly... 4 youths arrested
Making a reel with weapons at a birthday party in Nashik proved costly... 4 youths arrested

नासिक: सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी स्टंट करना या अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अलग-अलग चालें चलने की तरह एक प्रतियोगिता सी लग रही है। कुछ शहरों में रील्स के माध्यम से युवाओं द्वारा दहशत फैलाने का काम भी किया जा रहा है। गांव में अपना कितना वजन है, या हाथ में चाकू सहित हथियार लेकर दहशत बनाने की कोशिश की जा रही है।

लेकिन पुलिस को यह बात पता चलते ही पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। नासिक के पेठ रोड क्षेत्र के तवली फाटा पर भी ऐसी ही एक घटना घटी। हाथ में हथियार लेकर मित्रों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन के रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना युवाओं को महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर हथियार लेकर बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले 4 लोगों को नासिक पुलिस की गुंडा विरोधी टीम ने गिरफ्तार किया है।

नासिक के पेठ रोड स्थित तवली फाटा परिसर में कथित भासक्या डॉन नाम के युवक ने बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए हाथ में हथियार लेकर मित्रों के साथ कुछ रील्स बनाईं, जिन्हें बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इसके बाद, जब ये रील पुलिस के हाथ लगी, तो स्वयं घोषित डॉन और भाइयों की तलाश में नासिक पुलिस की गुंडा विरोधी टीम ने कार्रवाई शुरू की।

गुंडविरोधी टीम के ज्ञानेश्वर मोहिते और उनकी टीम ने तवली फाटा के 4 युवकों को हिरासत में लिया। जिस सोशल मीडिया ऐप पर ये रील्स वायरल की गई थीं उसी ऐप पर इन युवकों को माफी मांगनी पड़ी। साथ ही ऐसी रील्स आगे से नहीं बनाने का लिखित आश्वासन भी लिया गया।

इस बीच वर्तमान में राजनीतिक और सामाजिक तनाव के कारण सोशल मीडिया अकाउंट पर पुलिस की सख्त नजर है।

Commentaires


bottom of page