top of page
Writer's pictureMeditation Music

नासिक में शराब तस्करी का सरगना गिरफ्तार...



Liquor smuggling kingpin arrested in Nashik...
Liquor smuggling kingpin arrested in Nashik...

नासिक: गोवा से शराब की तस्करी करने वाले शहर के एक कारीगर को गिरफ्तार किया गया है और अब तक 66 लाख की अवैध शराब का स्टॉक जब्त किया गया है. एक मालवाहक वाहन से गोवा निर्मित शराब की 448 पेटी (कीमत लगभग 43 लाख रुपये) जब्त होने के बाद, जांच से पता चला कि संदिग्ध पद्मसिंह बजाज शराब को मुंबई-आगरा राजमार्ग के माध्यम से गोवा राज्य से गुजरात राज्य में ले जा रहा था।

आगे पूछताछ करने पर बजाज ने बताया कि शराब का स्टॉक गोवा के महेश सेठ और बिलाल के अनुरोध पर नासिक के फिरोदिया सेठ के माध्यम से उसके आर्य ट्रांसपोर्ट वाहन के माध्यम से गुजरात राज्य में राजू सेठ को भेजा जाना था। मुख्य संदिग्धों को गिरफ्तार करने के लिए स्थानीय अपराध शाखा की पुलिस टीमों को गोवा और राजस्थान भेजा गया था।

स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम ने तीन दिनों तक गोवा-कर्नाटक राजमार्ग पर लगातार निगरानी की और शराब आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार किया। संदिग्ध महेश तन्ना (शेष गुजरात) वर्तमान में गोवा में रह रहा है और वहां से शराब की आपूर्ति करता है।

बिलाल उर्फ ​​अदनान मंसूरी (शेष गुजरात) गोवा से शराब की तस्करी करता है। संदिग्ध आशीष फिरोदिया को नासिक शहर के गंगापुर रोड इलाके से गिरफ्तार किया गया. इस कार्रवाई में अब तक 66 लाख का अवैध शराब का स्टॉक जब्त किया गया है.

Comments


bottom of page