top of page
Writer's pictureMeditation Music

पति को था बेवफाई का शक... बीवी से झगड़ा हुआ तो उठाया खौफनाक कदम



 Husband suspected of infidelity... when he had a fight with his wife, he took a terrible step
Husband suspected of infidelity... when he had a fight with his wife, he took a terrible step

पालघर : पालघर जिले में 21 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में उसके पति और उसके भाई को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले का तब पता चला, जब महिला के पति और भाई ने स्वास्थ्य संबंधी मामलों से मौत बताने की कोशिश की. पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद दोनों को हत्या और सबूत नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

एजेंसी के अनुसार, यह घटना पालघर जिले में बुधवार को हुई. यहां वसई के रहने वाले 27 वर्षीय इस्माइल चौधरी का उसकी पत्नी खुर्शीदा खातून से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के दौरान इस्माइल ने खुर्शीदा पर विश्वास तोड़ने का आरोप लगाया. इसके बाद गुस्से में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद इस्माइल ने अपने भाई की मदद से खुर्शीदा के शव को भाई के घर ले गया और मौत का फर्जी प्रमाण पत्र बनवाया. इसमें दिखाया गया कि खुर्शीदा की मौत किसी बीमारी के कारण हुई है. इसके बाद इस्माइल ने पुणे में रहने वाले खुर्शीदा के भाई को कॉल किया और कहा कि स्वास्थ्य संबंधी वजहों से खुर्शीदा की मौत हो गई. हालांकि महिला के परिजनों को इस पर संदेह हुआ और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की.

शिकायत के आधार पर नायगांव पुलिस ने मामले की गहन जांच की. जांच के दौरान पुलिस ने सबूत इकट्ठा किए और पाया कि यह मामला हत्या का है. इसके बाद पुलिस ने इस्माइल और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के खिलाफ हत्या और सबूतों को नष्ट करने के आरोप हैं. पुलिस इस मामले में दोनों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

Comments


bottom of page