top of page
Writer's pictureMeditation Music

पति-पत्नी के झगड़े में सास बनी शिकार!



Mother-in-law becomes victim in husband-wife dispute! Son in law did disgusting act in front of children in Virar
Mother-in-law becomes victim in husband-wife dispute! Son in law did disgusting act in front of children in Virar

विरार में दामाद ने बच्चों के सामने की घिनौनी हरकत

विरार : विरार में एक चौंकाने वाली घटना घटी है. यह बात सामने आई है कि पारिवारिक विवाद के चलते दामाद ने सास की हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. कुछ दिन पहले वसई में एक ऐसी घटना हुई थी जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी थी. जिसके बाद एक ऐसी ही हत्या का रोमांच सामने आया है. ये दिल दहलाने वाली घटना विरार के साईनगर में घटी है. मृत सास का नाम लक्ष्मी हरि काम्बे, उम्र-60 और आरोपी दामाद का नाम प्रमशात खैरे, उम्र-40 है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक आरोपी का पिछले कुछ महीनों से अपनी पत्नी से पारिवारिक विवाद चल रहा है. इसलिए पति अपने बच्चों के साथ विरार स्थित मायके में रहता था। इसी बात से आरोपी नाराज था. बुधवार को आरोपी की अपनी पत्नी से तीखी नोकझोंक हुई। पत्नी के काम पर जाने के बाद आरोपी साईंनाथ नगर स्थित अपनी सास के घर गया और उससे विवाद किया। सास से बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी.

सास से हुए विवाद में आरोपी ने गुस्से में आकर बच्चों के सामने किचन में चाकू से वार कर सास की हत्या कर दी. हत्या के बाद भी आरोपी उसके शव के पास ही बैठा रहा. स्थानीय निवासियों ने घटना की जानकारी विरार पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. साथ ही आरोपी द्वारा बच्चों के सामने सास पर हमला करने से उन्हें भी गहरा मानसिक आघात पहुंचा है.

वसई नरसंहार से उत्तेजना

वसई में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सिर में चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. यह घटना वसई ईस्ट चिंचपाड़ा इलाके में हुई. वीडियो में दिख रहा है कि हत्या देखने के लिए वहां काफी भीड़ थी लेकिन किसी ने उसे नहीं बचाया. आरोपी का नाम रोहित यादव है. इस घटना को लेकर इलाके में आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है. आरोपी और मृतक युवती दोनों वसई में एक निजी कंपनी में काम करते थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध था, लेकिन रोहित और तरूणी के बीच कुछ दिनों से इस बात को लेकर झगड़ा हो रहा था कि लड़की का किसी और के साथ प्रेम संबंध था। इस झगड़े के अंत में रोहित ने लोहे का चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

Comments


bottom of page