top of page
Writer's pictureMeditation Music

भीषण सड़क दुर्घटना, दर्शन के लिए गुरुद्वारे जा रहे 4 लोगों की मौत



 Horrific road accident - 4 people going to Gurudwara for darshan died
Horrific road accident - 4 people going to Gurudwara for darshan died

महाराष्ट्र के यवतमाल में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के पास नागपुर-तुलजापुर नेशनल हाईवे पर चापरदा गांव के पास एक ट्रक और इनोवा कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 1 शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है हादसे में मरने वालों में कुछ पंजाब के रहने वाले थे और नांदेड़ में स्थित गुरुद्वारे में दर्शन के लिए जा रहे थे।

चापरदा गांव के पास कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सामने वाले ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। कार में एयरबैग नहीं थे। इससे अंदर बैठे लोगों को काफी ज्यादा चोट आई और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भी हुआ था बड़ा हादसा

28 जून के दिन महाराष्ट्र के जालना में मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर दो कार की टक्कर होने से सात लोगों की मौत हो गई थी और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए थे। मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे को समृद्धि एक्सप्रेसवे के नाम से भी जाना जाता है। यह हादसा शुक्रवार देर रात कदवांची गांव के निकट हुआ था। उहादसे में जान गंवाने वाले लोग मुंबई के मलाड (पूर्व) और बुलढाणा जिले के निवासी थे। हादसा रात करीब 11 बजे हुआ जब एक स्विफ्ट डिजायर कार ईंधन भरवाने के बाद गलत साइड से हाईवे पर घुस गई और नागपुर से मुंबई जा रही अर्टिगा से टकरा गई। दोनों कारों की टक्कर इतनी भीषण थी कि अर्टिगा हवा में उछल गई और राजमार्ग पर लगे बैरिकेड पर जा गिरी। जबकि यात्री कार से बाहर सड़क पर गिर गए। दूसरी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। खून से लथपथ शव हाइवे पर पड़े देखे गए थे।

Yorumlar


bottom of page