top of page
Writer's pictureMeditation Music

मर गई मां की ममता.. पति से झगड़े की मासूम बच्ची को दी दर्दनाक सजा



Mother's love died... Innocent girl given painful punishment for quarrel with her husband - then kept roaming with the dead body for four kilometers
Mother's love died... Innocent girl given painful punishment for quarrel with her husband - then kept roaming with the dead body for four kilometers

फिर चार किलोमीटर तक शव के साथ घूमती रही

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक महिला ने अपने पति के साथ झगड़े के बाद अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी और घटना के बारे में पुलिस को सूचित करने से पहले शव के साथ लगभग चार किलोमीटर तक सड़कों पर घूमती रही। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार शाम को एमआईडीसी पुलिस थाना क्षेत्र में हुई। आरोपी ट्विंकल राऊत और उसके पति राम लक्ष्मण राऊत रोजगार की तलाश में चार साल पहले नागपुर आए थे। वे कागज उत्पाद कंपनी में काम करते थे।

पुलिस ने बताया कि वे एमआईडीसी क्षेत्र में हिंगना रोड पर कंपनी के परिसर में एक कमरे में रहते थे। उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे। सोमवार शाम करीब चार बजे दोनों में फिर झगड़ा हुआ, तीखी नोकझोंक के बीच उनकी बेटी रोने लगी। महिला गुस्से में आकर बेटी को घर से बाहर ले गई और एक पेड़ के नीचे बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला शव के साथ करीब चार किलोमीटर तक यहां वहां घूमती रही। रात करीब आठ बजे उसने एक पुलिस वाहन देखा और पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस बच्ची को अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि एमआईडीसी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि महिला को बाद में अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Comments


bottom of page