top of page
Writer's pictureRavi Nishad

महंत रामगिरी गोगागरी महाराज की गिरफ्तारी की मांग

मुस्लिम समाज के तरफ से तीव्र आंदोलन का इशारा



नांदेड। दिनांक 20 अगस्ट 2024 को महिला काँग्रेस जिल्हा उपाध्यक्षा नाज ताई शेख ने पंचाले,तालुका सिन्नर,जिल्हा नाशिक में महंत रामगिरी गोगागरी महाराज द्वारा इस्लाम धर्म के आखिरी पैगंबर मोहम्मद रसूल अल्लाह सल्लल्लाहू अलैही व सल्लम और इस्लाम धर्म के खिलाफ आपत्तीजनक टिप्पड़ी किया है।जिससे मुस्लिम समाज में आक्रोश व द्वेष फ़ैल रहा है।


श्रीमती शेख ने कहा है की ऐसे लोगो पर अंकुश लगाने की शक्त जरूरत है।ऐसे लोगो पर कठोर कार्यवाई की मांग को लेकर मुस्लिम समाज की तरफ से श्रीनगर नांदेड विभाग की मुस्लिम महिलाओ ने एक साथ आकर जिल्हाधिकारी नांदेड कार्यालय में जाकर एक निवेदन पत्र देकर गृहमंत्री देवेंद्रजी फडणवीस से मांग की है की इस मामले में त्वरित निर्णय लेकर महाराज को फ़ौरन गिरफ्तार करने की मांग की गई है।नाज शेख ने बताया की इसके लिए हमने जिल्हाधिकारी नांदेड को भी निवेदन दिया है।

श्रीमती नाज शेख ने यह भी कहा है की संपूर्ण महाराष्ट्र में कई जगहों पर महाराज के खिलाफ मामला दर्ज भी कराया गया है। सरकार अब महंत रामगिरी गोगागरी महाराज को तत्काल गिरफ्तार कर उचित कार्यवाई करे।अन्यथा मुस्लिम समाज के तरफ से तीव्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

Comentarios


bottom of page