top of page
Writer's pictureMeditation Music

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर तीन वाहन टकराए, हादसे में एक की मौत



Three vehicles collide on Mumbai-Pune Expressway - one dead in the accident
Three vehicles collide on Mumbai-Pune Expressway - one dead in the accident

हादसे में एक की मौत

मुंबई/पुणे : मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर इलाके में सुरंग के पास शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे तीन वाहनों की भीषण दुर्घटना हो गई। तीन गाड़ियां एक कंटेनर, एक गैस टैंकर और एक कार आपस में टकरा गईं. हादसा इतना भीषण था कि तीनों गाड़ियां सचमुच चकनाचूर हो गईं। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और कुछ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे के बाद वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। हाईवे पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव कार्य किया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक ड्राइवर का नाम अक्षय ढेले (उम्र 30, अहमदपुर जिला लातूर) है। इस घटना के बाद कंटेनर चालक फरार हो गया है.

फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पिछले कुछ दिनों से मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाओं में वृद्धि हुई है । लापरवाह चालकों के कारण राजमार्गों पर वाहन चलाना खतरनाक हो गया है। पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। लेकिन, चालक बिना किसी से डरे तेज गति से वाहन चला रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह करीब 7 बजे मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर इलाके में सुरंग में तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं. तीन गाड़ियां, एक ट्रेलर, एक गैस टैंकर और एक कार आपस में टकरा गईं. हादसा इतना भीषण था कि तीनों गाड़ियां सचमुच चकनाचूर हो गईं। एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और कुछ घायल हो गए।

Comentarios


bottom of page