top of page
Writer's pictureMeditation Music

मुंबई में ‘नशे में’ यात्री द्वारा बस का स्टीयरिंग मोड़ने से आठ घायल



Eight injured after 'drunk' passenger turns bus steering in Mumbai
Eight injured after 'drunk' passenger turns bus steering in Mumbai

मुंबई : पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात करीब 8.30 बजे की है जब बेस्ट बस बीए रोड पर जा रही थी.कथित तौर पर शराब के नशे में धुत एक 40 वर्षीय यात्री ने बेस्ट बस का स्टीयरिंग व्हील घुमा दिया, जिससे बस ने दो चार पहिया वाहनों और एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे आठ लोग घायल हो गए। दो पैदल यात्रियों को नीचे गिरा दिया।

पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात करीब 8.30 बजे की है जब बेस्ट बस बीए रोड पर जा रही थी. आरोपी की पहचान दत्ता मुरलीधर शिंदे के रूप में हुई है, जो ड्राइवर के बगल में खड़ा था, उसने कथित तौर पर स्टीयरिंग घुमा दी, जिससे दुर्घटना हुई।कालाचौकी पुलिस बस चालक कमलेश प्रजापति का बयान दर्ज किया और आरोपी यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था, जो पुलिस हिरासत में है।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “जब बेस्ट बस लालबाग के गरम खड़ा जंक्शन पर पहुंची, तो एक व्यक्ति की पहचान दत्ता मुरलीधर शिंदे के रूप में हुई, जो शराब के नशे में था, उसने जबरन स्टीयरिंग व्हील को बाईं ओर घुमा दिया, जिसके कारण बस ने दो चार पहिया वाहनों को टक्कर मार दी।” एक दोपहिया वाहन और दो पैदल यात्री।”

वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और आठ लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने कहा, “आठ व्यक्तियों में से दो को फ्रैक्चर जैसी बड़ी चोटें आईं, जबकि बाकी लोगों को मामूली चोटें आईं।”

Comments


bottom of page