top of page
Writer's pictureMeditation Music

लड़की समझकर जिससे चैटिंग की, वो कोई और निकला...



 The person I thought I was chatting with as a girl turned out to be someone else...
The person I thought I was chatting with as a girl turned out to be someone else...

जब युवक मिलने पहुंचा तो हो गया ये कांड

पुणे : पुणे में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक को मारने के लिए ऐसी साजिश रची गई जो बेहद हैरान कर देने वाली है. यहां लड़की के नाम से फेक अकाउंट बनाकर युवक को प्रेमजाल में फंसाया. इसके बाद युवक को सिंहगढ़ रोड पर मिलने बुलाया. युवक जैसे ही मिलने पहुंचा, आरोपी ने उस पर हमला कर दिया. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. पुलिस का कहना है कि यह हमला पहले से साजिश रचकर किया गया था.

जानकारी के अनुसार, घायल युवक की पहचान सागर चव्हाण के रूप में हुई है. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक अभी आईसीयू में है. हमले के बाद युवक के शरीर पर जख्मों के 31 निशान हैं. दरअसल, मई 2024 में पुणे के डहाणुकर कॉलोनी इलाके में दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. उस दौरान एक युवक पर चाकू से वार कर दिया गया था.

इस हमले में युवक की मौत हो गई था. मृतक की पहचान श्रीनिवास वत्सलवार के रूप में हुई थी. श्रीनिवास पर हमला करने वाले युवकों में से एक सागर चव्हाण भी था. सागर चव्हाण को आज पुणे के किर्कटवाड़ी इलाके में एक दोस्त ने मिलने के लिए बुलाया और उस पर हमला कर दिया गया.

सागर को मारने के लिए आरोपियों ने बनाया अनोखा मास्टर प्लान

दो महीने पहले आरोपी ने लड़की के नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया था. इस अकाउंट से सागर को कई मैसेज भी भेजे गए थे. सागर उस मैसेज भेजने वाले को लड़की समझ रहा था. वो खूब चैटिंग करने लगा. धीरे-धीरे सागर को प्यार हो गया. वह उससे रोज बातें करने लगा था. सागर को इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह अकाउंट फेक है और किसी की साजिश के तहत चलाया जा रहा है. एक महीने तक चैट करने के बाद सागर को मैसेज भेजा गया कि हम आज मिलेंगे. इसी के तहत सागर को डेट पर बुलाया और उस पर हमला कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने दो आरोपियों को कस्टडी में लिया है. इनमें एक नाबालिग है.

Comments


bottom of page