top of page
Writer's pictureMeditation Music

सड़क किनारे खड़ी थी लड़की कार ने मारी टक्कर



Girl standing on the roadside was hit by a car - she jumped 20 feet and fell
Girl standing on the roadside was hit by a car - she jumped 20 feet and fell

20 फीट उछलकर जा गिरी

पुणे : पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ शहर से फिर एक बार हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें तेज रफ्तार एक कार ने सड़क के किनारे जा रही एक लड़की को टक्कर मार दिया है। टक्कर इतनी भयानक थी कि लड़की उछलकर करीबन 20 फीट आगे जा गिरी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

रफ्तार का कहर

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा 23 मई की शाम करीब 5 बजे हिंजवडी इलाके के भुजबल चौक के करीब सड़क पर हुआ जहां एक लापरवाह कार चालक सड़क पर चल रही एक लड़की को अपनी कार से टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टकराने के बाद घायल लड़की उछलकर करीब 20 फीट आगे जा गिरी। जो सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ देखा जा सकता है। वहीं, इस मामले को लेकर हिंजवडी पुलिस ने जानकारी दी है कि इस हिट एंड रन मामले में कार ड्राइवर नशे में नहीं था।

चालक पर दर्ज नहीं हुआ मामला

हालांकि, हिंजवडी पुलिस ने अबतक इस मामले में कार चालक के खिलाफ अब तक तो कोई भी मामला दर्ज नहीं किया है। वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई घायल लड़की मुंबई की रहने वाली बताई जा रही है, जिसने अभी तक हिंजवडी पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हिंजेवाड़ी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कन्हैया थोरात ने बताया है तो पीड़ित लड़की की शिकायत मिलने के बाद हम आरोपी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Comments


bottom of page