top of page
Writer's pictureMeditation Music

सड़क में गड्ढे या गड्ढों में सड़क? स्कूटर लेकर आई महिला और सीधे खड्डे में जा गिरी



 Potholes in the road or road in potholes? The woman came with a scooter and fell straight into the pit
Potholes in the road or road in potholes? The woman came with a scooter and fell straight into the pit

भिवंडी : फिलहाल राज्य में कई जगहों पर भारी बारिश हो रही है. मानसून के दौरान बाहर निकलते समय विशेष सावधानी बरतनी चाहिए। बरसात के दिनों में सड़क पर गड्ढे हो जाते हैं। गड्ढों के कारण कई लोग पैर फिसलने से गिर जाते हैं। इसके साथ ही पानी का अंदाजा नहीं लगाने के कारण बाइक सवार लोगों के गिरने की भी कई घटनाएं हो चुकी हैं. ऐसी ही एक घटना भिवंडी वाडा-मनोर में घटी है. यहां सड़क का काम चल रहा है. इस सड़क पर बारिश के दौरान सफर के दौरान एक महिला बाइक से गिर गई.

भिवंडी -वाडा-मनोर राजमार्ग पर कार्य प्रगति पर है। इसके चलते सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। सड़क पर गड्ढों के कारण बाइक और कार चालकों के गिरने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। बरसात के दिनों में इस सड़क पर पानी जमा हो जाता है. वही पानी का अनुमान न लगाने के कारण एक महिला स्कूटर से गिर गई है. महिला पानी से भरी सड़क से गुजर रही थी. महिला स्कूटी पर धीरे-धीरे चल रही थी। लेकिन अचानक नीचे गड्ढा होने के कारण महिला नीचे गिर गयी. इस सड़क पर पानी जमा होने के कारण अगले पानी का अनुमान नहीं था, इसलिए यह हादसा हो गया. यह घटना कैमरे में कैद हो गई. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में महिला बारिश के बीच स्कूटर लेकर जाती दिख रही है. सड़क पर अचानक बने गड्ढे के कारण वह अपना संतुलन नहीं बना पा रही है। जिससे महिला नीचे गिर जाती है. महिला के गिरने के बाद आसपास के लोग उसकी मदद के लिए आगे आये. सौभाग्य से इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. बारिश होने के कारण गाड़ियों की स्पीड ज्यादा नहीं थी, इसलिए ये महिला सुरक्षित है. सौभाग्य से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

Comments


bottom of page