top of page
Writer's pictureMeditation Music

ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने की आत्महत्या!



Fed up with father-in-law's torture, wife commits suicide!
Fed up with father-in-law's torture, wife commits suicide!

नासिक : ससुर की पूछताछ से तंग आकर एक ने अपनी पत्नी के साथ आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले लिखे नोट से मामले का खुलासा होने के बाद मृतक के पिता पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पंचवटी (दत्तनगर, कोणार्कनगर) के केशव अंतापुरकर ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई। गिरफ्तार संदिग्धों में शीतल अंतापुरकर, केदाबाई चव्हाण, वसंत चव्हाण और पंकज चव्हाण शामिल हैं।

केशव के बेटे तुषार अंतापुरकर ने मंगलवार को अपने घर पर फांसी लगा ली। आत्महत्या से पहले लिखे एक नोट में जब मृतक के पिता को पता चला कि पत्नी और ससुराल वालों के मनोवैज्ञानिक दबाव के कारण उसने आत्महत्या कर ली है, तो वह पुलिस के पास पहुंचे। बेटे तुषार और संदिग्ध पत्नी शीतल की शादी 2008 में हुई।

शादी के दो महीने बाद 18 जून 2024 तक शक्की पत्नी और ससुराल वालों के एक समूह ने उसे परेशान किया और दबाव डाला। शिकायत में कहा गया है कि इससे तंग आकर उनके बेटे तुषार के पास आत्महत्या करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था, इसलिए उसने एक नोट लिखा और फांसी लगा ली। इस मामले में अदगांव पुलिस स्टेशन में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके माता-पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

Comments


bottom of page