top of page
Writer's pictureMeditation Music

हिट एंड रन का एक और मामला...



Another case of hit and run...
Another case of hit and run...

स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हुई मौत !

पालघर : मुंबई से सटे पालघर में हिट एंड रन का एक और मामला सामना आया है. जिसमें एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसकी मौत हो गई. पुलिस ने कार के नंबर से आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है की कार और कोई चला रहा था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पर पुलिस की जांच में सामने आया कि कार को ड्राइवर ही चला रहा था और उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया गया कि मुंबई से करीब 94 किलोमीटर दूर पालघर के मनोर में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें 29 साल के एक शख्स की मौत हो गई. यह दुर्घटना रात करीब 1 बजे हुई और घायल बाइक सवार सागर गजानन पाटिल ने बाद में दम तोड़ दिया. दुर्घटना के बाद स्कॉर्पियो का चालक मौके से भाग गया और थोड़ी दूर जाकर कार को छोड़ दिया. पुलिस ने स्कॉर्पियो को बरामद कर लिया है, जिसमें कथित तौर पर चालक समेत तीन लोग सवार थे.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गाड़ी का मालिक एक ठेकेदार है. स्कॉर्पियो में सवार तीनों लोगों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन उनके शरीर में शराब नहीं पाई गई. अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 105 लागू की गई है, जो गैर इरादतन हत्या के लिए सजा का प्रावधान करती है. पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है.

Comments


bottom of page