म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज वीडियो सांग घंटी ने दो मिलियन से भी ज्यादा व्यूज पार कर लिए हैं। भोजपुरी अभिनेता व गायक रितेश पांडेय और भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का ये सांग दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर धमाल मचा रहा है। जिसे गाँव-गाँव मे लोग सुन व देख रहे हैं। इतना ही नहीं महिलाएं भी इस गाने को खूब पसंद कर रही हैं।

घंटी गाने को लेकर रितेश पांडे ने कहा, वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार की सोच का परिणाम है कि यह गाना हटकर बना है। यह गाना लीक से हटकर है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। और इस गाने को आप दर्शकगणों का भरपूर प्यार मिला रहा है। इसके लिए रितेश पांडे ने सभी का आभार व्यक्त किया है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने कहा कि यह दर्शकों का प्यार ही है जो इस गाने को महज कुछ ही घंटों में 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज के पार करा दिया है। आगे भी दर्शक इस गाने को ही नहीं बल्कि कंपनी द्वारा रिलीज गानों को अपना भरपूर प्यार और आशीर्वाद देते रहें।

इस गाने में पति की कथा और पत्नी की व्यथा को प्रस्तुत करने की कोशिश की गई है। उन्होंने बताया कि यह दो स्टोरी पर गाना बनाया गया है, एक तरफ पति कथा करने में व्यस्त है, तो दूसरी तरफ पत्नी की व्यथा का वर्णन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस गाने में काफी नयापन है।

इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है, जबकि इसको जे डी बहादुर ने लिखा है। संगीत छोटू रावत का है, जबकि डायरेक्टर रवि पंडित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here