28 C
Mumbai
Friday, July 23, 2021

शिवसेना के 55वें स्थापना दिवस पर अनिल पाटणकर ने किया छाता वितरित

मुंबई। जनता की समस्या का सही समय पर समाधान और लोगों के जरूरत की चीजों को उपलब्ध कराने वाले व्यक्ति को ही जनता का सच्चा प्रतिनिधि और सेवक कहलाने का अधिकार है। शिवसेना प्रभाग विभाग क्रमांक 153 चेंबूर घाटला के कार्यसम्राट नगर सेवक और पूर्व बेस्ट समिति अध्यक्ष अनिल रामचंद्र पाटणकर गत कई वर्षों से अपने विभाग के लोगों की जरूरत की चीजों को उपलब्ध कराने का काम कर रहे हैं।उनकी समस्याओं के उचित समाधान हेतु हमेशा तत्पर भी रहते हैं।

यही कारण है कि अनिल पाटणकर कभी कांग्रेस का पंजा तो कभी शिवसेना का तीर धनुष लेकर जब भी चुनावी मैदान में उतरते हैं तो लोग बिना किसी संकोच उनको अपना प्रतिनिधि चुनने का काम करते हैं।आज लोगों के दिलों दिमाग में अनिल पाटणकर की एक सच्चे समाज सेवक की तस्वीर बन गई है। शिवसेना के 55 वें स्थापना दिवस पर अनिल पाटणकर ने अपने विभाग में रहने वाले गरीब और जरूरतमंद लोगों को बरसात में पानी से बचने हेतु छाता और कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए मास्क और सेनेटाइजर का वितरण भारी संख्या में किया है।इसके अतिरिक्त वरिष्ठ नागरिकों को वरिष्ठ नागरिक कार्ड का भी वितरण किया गया।

इस मौके पर स्थानिक समाज सेविका मीनाक्षी पाटणकर,शाखा प्रमुख उमेश करकेरा, महिला शाखा संगठिका अनिता महाडीक,महिला उप विभाग संगठिका सुलभा पत्याने,घाटला गांव देवी उत्कर्ष मंडल अध्यक्ष विनायक पाटिल,युवा सेना महाराष्ट्र राज्य विस्तारक निलेश गवली,युवा सेना विभाग प्रमुख सचिन खेतल,युवा सेना विभाग समन्वयक गणेश गायकवाड़,युवा सेना उपविभाग प्रमुख विनय साठले,युवा सेना विधान सभा सचिव संचित कदम,युवा सेना विधान सभा सचिव भावेश परमार,युवा सेना शाखा अधिकारी विनय शेट्टे,युवा सेना शाखा समन्वयक पवन जाधव,युवती उपविभग अधिकारी दीपाली डावल,युवती शाखा अधिकारी कविता यादव के अलावा शिव सेना और युवा सेना के सभी महिला और पुरुष पदाधिकारी उपस्थित थे।कार्यक्रम के समापन पर अनिल पाटणकर ने सभी अतिथियों का स्वागत और स्थानिक जनता का दिल से आभार जताया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,042FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे लोकमान्य तिलक : प्रेम शुक्ल

मुंबई। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे। अंग्रेजो के खिलाफ उनका नारा–स्वराज्य मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है ,और...

अजीत पवार के जन्मदिन पर रक्तदान एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन

मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में राकांपा नेता एवं सांसद सुप्रिया सुले के निर्देश तथा महाराष्ट्र की...