भोजपुरी संगीत जगत के बेमिसाल गायक से एक्टर नीलकमल सिंह और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का दर्द भरा सांग ‘मुँहवा फेरबू बलम’ ने तीन दिन में 2.4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज पा लिए हैं। और गाने अभी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। गाने को जिस दर्द के साथ नीलकमल सिंह ने गाया है, उसे सुन कर मानो ऐसा लगता है कि नीलकमल ने गाने में अपने करेजा ही निकल कर रख दिया है।

जी हाँ, इस सांग को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने रिलीज किया है। इस सांग को आप सब वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से नीलकमल की आवाज में सैड विडियो सांग ‘मुँहवा फेरबू बलम से’ सुना व देखा जा सकता है। इस दर्दभरे नगमें में नीलम गिरी और नीलकमल की प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया गया है। गाने में दोनों का प्यार तो परवान चढ़ता है, लेकिन नीलम की शादी कही और हो जाती है। क्योंकि पहली बार दोनों स्टार एक साथ किसी वीडियो सांग में नजर आ रहे हैं। और दोनों की जोड़ी भी कमाल की लग रही है। सैड सांग ‘मुँहवा फेरबू बलम से’ में दोनों ही प्यार के गम में डूबे नजर आ रहे हैं। सांग में नीलम गिरी की खूबसूरती देखते ही बन रही है। उन्होंने गाने में हर वो इमोशन दिखाया है, जो सांग की डिमांड है। उनकी अदाएं दिन-प्रतिदिन और कातिलाना होती जा रही है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने कहा कि
‘मुँहवा फेरबू बलम’ में हमने दोनों कलाकारों को लेकर एक एक्सपीरिमेन्ट करने की कोशिश की थी, जोकि सफल हो गई और गाने लोगों बहुत पसंद आ रहा है। ऐसे आप दर्शक  अपनी चहिती म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स को प्यार देते रहिये।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने का फिल्मांकन किसी मनोरम टापू पर किया गया है, जो बहुत ही मनोहारी है। साथ ही और भी कई बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है। इस दर्दभरे गीत को नीलकमल सिंह ने अपनी खास शैली में गाया है। इस दर्द भरे नगमे को आशुतोष तिवारी ने लिखा है और इसे संगीत से राज गाजीपुरी ने सजाया है। इस गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है, वही इसे कोरियोग्राफ किया है राहुल यादव ने। और इस गीत को एडिट दीपक पंडित ने किया है। गीत का प्रोडक्शन पंकज सोनी द्वारा किया गया है। इस गाने के फुल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के पास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here