28 C
Mumbai
Friday, July 23, 2021

यश कुमार एंटरटेनमेंट की 3 बड़ी फिल्मों की शुरुआत, सुजीत वर्मा कर रहे हैं डायरेक्ट

काजल राघवानी, निधी झा अनारा गुप्ता, प्रीति शुक्ला सहित कई कलाकार कर रहे हैं काम

भोजपुरी सिनेमा के स्टार कलाकार यश कुमार की पहचान फ़िल्म इंडस्‍ट्री में अलग अलग विषय पर फिल्‍म बनाने की है। वो हर बार नए कंसेप्‍ट, नई कहानी के साथ आते हैं और दर्शकों के दिल दिमाग पर छा जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने जोरदार धमाका किया है। दरअसल उनके बैनर “यश कुमार एंटरटेनमेंट” की 3 बड़ी फिल्मों की शुरुआत हो गई है। जिसमें इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरे काम करने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा करते हुए यश कुमार ने लिखा है “आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से “यश कुमार एंटरटेनमेंट” की तीन फिल्मों की शुरुआत आज हुई। मेरे सभी साथी कलाकारों काजल राघवानी, निधी झा अनारा गुप्ता, प्रीति शुक्ला, राघव नैय्यर, नायरा, काजल सिंह, वर्षा तिवारी, सोनम तिवारी, दिव्या शर्मा, ग्लोरी मोहन्ता, विनोद मिश्रा, राधे कुमार, संजीव मिश्रा, अवनीश दूबे, अनुराग सिंह, धनंजय सिंह, साहिल शेख, आर्यन, नौशाद शेख चाइल्ड आर्टिस्ट सोनाक्षी पाठक, सूर्या पाठक और फ़िल्म के सभी कलाकार और तकनीशियन को हार्दिक शुभकामनाएं।”

आपको बता दें कि यश कुमार ने काफी पहले ही एलान कर दिया था कि उनकी तीन फिल्मो की शूटिंग जुलाई में होगी। इन तीनों फिल्मों के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। इन तीन फिल्मों में बिटिया छठी माई के पार्ट 2 और “दंडनायक” शामिल है जबकि तीसरी फिल्म का टाइटल जल्द ही फाइनल किया जाएगा, जो प्रोडक्शन नम्बर 6 है। तीनों फिल्मों की शूटिंग भव्य पैमाने पर उत्तर प्रदेश में की जाएगी। सोशल मीडिया पर यश कुमार ने यह पोस्ट जबसे शेयर की है उन्हें ढेर सारी बधाइयों और शुभकामनाओं के सन्देश आ रहे हैं।

आपको बता दें कि “यश कुमार एंटरटेनमेंट” की फ़िल्म “बिटिया छठी माई के” को मिले बेशुमार प्यार की वजह से इस का पार्ट 2 बनाया जा रहा है। फ़िल्म के पहले पार्ट को भी सुजीत वर्मा ने ही डायरेक्ट किया था और अब इसके सेकंड पार्ट को भी सुजीत वर्मा निर्देशित कर रहे हैं। यश कुमार की फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई के’ बेहद संवदेनशील विषय पर बनी हुई फिल्‍म थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. यह फिल्‍म पिता-पुत्री के संवेदनशील व मर्मस्पर्शी रिश्तों को दिल की गहराइयों तक छू लेने वाली कहानी पर बेस्ड थी जिसमें उनका किरदार बेहद सार्थक था।

निर्देशक सुजीत वर्मा ने बिहार के महापर्व छठ पूजा को लेकर अपनी इस फिल्‍म के मध्यम से लोगों तक एक संदेश पहुंचाने की कामयाब कोशिश की। यह फिल्‍म कई मायनों में अलग थी, जो दर्शकों के दिलों को छूने में सफल रही और अब डायरेक्टर सुजीत वर्मा और अभिनेता यश कुमार की जोड़ी एक बार फिर उसी मैजिक को क्रिएट करने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि अपनी हर फ़िल्म में अलग अलग गेट अप और हटकर लुक में नज़र आने वाले यश कुमार अपने हर किरदार पे बहुत मेहनत करते हैं,और यही वजह है कि यश कुमार हर कैरेक्टर मे फ़िट और फ़ाईन दिखाई देते हैं. बिटिया छठी माई के 2 एक सामाजिक और पारिवारिक फ़िल्म होगी। यश कुमार की एक और फ़िल्म दंडनायक को भी सुजीत वर्मा ही डायरेक्ट करेंगे जो एक एक्शन फिल्म होगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,042FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे लोकमान्य तिलक : प्रेम शुक्ल

मुंबई। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर नायक रहे। अंग्रेजो के खिलाफ उनका नारा–स्वराज्य मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है ,और...

अजीत पवार के जन्मदिन पर रक्तदान एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन

मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में राकांपा नेता एवं सांसद सुप्रिया सुले के निर्देश तथा महाराष्ट्र की...